आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 24 अगस्त 2022 : पणजी। सोनाली फोगाट की रहस्यमय मौत में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। गुरुवार को गोवा पुलिस ने बीजेपी नेता सोनाली फोगाट केस में पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर को अरेस्ट कर लिया है। परिजन ने सोनाली का रेप व मर्डर का आरोप लगाया है। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को तहरीर देकर यह आरोप लगाया है कि उनकी बहन सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने रेप करने के बाद मर्डर किया है।

सोनाली फोगाट के भाई ने दी है तहरीर

अपनी तहरीर में रिंकू ढाका ने बताया कि मौत के कुछ ही देर पहले सोनाली ने मां, बहन और अपने एक रिश्तेदार से बात की थी। बातचीत में उसने अपने सहयोगी स्टॉफ की शिकायत की थी। रिंकू ने बताया कि सोनाली के खाने में उसके पीए ने कोई नशीली चीज मिलाकर रेप किया। इसका उसने वीडियो भी बनाया था। इस वीडियो को दिखाकर वह उसे धमकी दे रहा था कि सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल कर देगा। सोनाली फोगाट के भाई ने यह भी बताया कि उसकी बहन का पीए सांगवान लगातार उसके पॉलिटिकल करियर को बर्बाद करने की धमकी देता रहा है। उसका फोन, प्रापर्टी के पेपर्स, एटीएम व घर की चाबी तक कब्जे में ले रखा था।

बेरहमी से की गई थी सोनाली फोगाट की पिटाई

42 साल की सोनाली फोगट की मौत 23 अगस्त को हो गई थी। उनके पीए सुधीर सांगवान ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताया था। हालांकि, परिजन ने सोनाली की मौत को हत्या करार दिया था और तहरीर देकर पीए सुधीर सांगवान के षड़यंत्र का आरोप लगाया था। गुरुवार को सोनाली फोगाट की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि पूर्व एक्ट्रेस सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई थी। उनकी बेरहमी से पिटाई की गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। शव पर चोट के कई निशान मिले हैं। परिवार से सहमति मिलने के बाद गुरुवार को शव की ऑटोप्सी की गई। 

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद किया दो को अरेस्ट

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हत्या में केस दर्ज करने के बाद परिजन की तहरीर के मुताबिक पीए सुधीर सांगवान व सुखविंदर को आईपीसी की धारा 302 का आरोपी बनाया। गोवा पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network