सुपौल के निर्मली थाना क्षेत्र के बेला शृंगार मोती गांव की घटना है. दोनों गुटों में विवाद किस कारण हुआ इसका पता नहीं चला है. निर्मली थाने की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 11 अक्टूबर 2021 : सुपौलः निर्मली थाना इलाके के बेला शृंगार मोती गांव में रविवार की सुबह दो गुटों में गोलीबारी हो गई. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इस मामले में निर्मली थाने की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं गिरफ्तार शख्स औ मृतक युवक के आपराधिक इतिहास के बारे में भी पुलिस जानकारी इकठ्ठा कर रही है. परिजनों के अनुसार मृतक शिव कुमार का भाई इंदल यादव इंडो-नेपाल बॉर्डर के कुनोली से वह विवार की सुबह अपने गांव महुआ लौट रहा था. रास्ते में बेला शृंगार मोती चौक के पास उसे दूसरे गुट के लोगों ने घेर लिया. इस दौरान जब दोनों गुटों के बीच विवाद हो रहा था तो इंदल यादव ने अपने परिजनों को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दे दी.

घायल होने वाले और मृतक एक ही पक्ष के लोग

इसके बाद दोनों गुटों में गोलीबारी शुरू हो गई जिसमें शिव कुमार यादव की घटनास्थल पर ही गोली लगने से मौत हो गई. वहीं घटना में दो अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें निर्मली अनुमंडल अस्पताल लाया गया. यहां हालात गंभीर देखते हुए हाइयर सेंटर रेफर कर दिया गया. राम बालक यादव का इलाज डीएमसीएच दरभंगा में चल रहा है. वहीं एक शख्स का नाम पता नहीं चल पाया है. घायल और मृतक सभी एक ही पक्ष के लोग हैं.  घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोलीबारी शराब माफिया के बीच हुई है. हालांकि निर्मली थाने की पुलिस अभी इस मामले पर कुछ नहीं कह रही. थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि एक युवक की घटनास्थल पर मौत हुई है. दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है. घटना किन कारणों से हुई है इसकी जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network