आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 जनवरी 2023 : डेहरी आन सोन । नवपदस्थापित शाहाबाद परिक्षेत्र के डीआईजी नवीन चंद्र झा ने कहा कि सत्य व न्याय के लिए काम करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। पुलिस की स्वच्छ छवि प्रस्तुत करना भी उनकी पहली प्राथमिकता में है। उन्होंने कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत की और कहा कि यह जिला ऐतिहासिक महत्व रखता है जहां हमें काम करने का मौका मिला है। आमजनों के सहयोग से जिले में अमन चैन व शांति व्यवस्था कायम की दिशा में कार्य होगा यहां की पुलिस टीम भी अच्छी है और अपराध उन्मूलन की दिशा में काम भी बेहतर होगा। इसके साथ ही बदमाशों शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा अपराध पर नियंत्रण के साथ लम्बित कांडो का तेजी से निष्पादन पहली प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि प्रक्षेत्र के चारो जिला रोहतास, भोजपुर ,बक्सर व कैमुर के टॉप टेन अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। सभी एसपी की बैठक कर आपराधिक घटनाओं की समीक्षा की जाएगी ।समीक्षा के बाद पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शराबबंदी को सफल बनाने को ले अवैध शराब कारोबार में संलिप्त शराब तस्करों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। सासाराम ,आरा सदर व डुमरांव में सर्वाधिक कांड लम्बित पड़े है। जिसे तेजी से निष्पादन को रणनीति बनाई जाएगी।

डीआईजी ने कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर नियमित रात्रि गश्ती व वाहन चेकिंग अभियान जारी रहना चाहिए। इस कार्य मे कोताही बरतने वाले एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network