आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 अप्रैल 2022 : पटना : शादी में आये दिन नए नए मामले सामने आते है कभी दहेज़ को लेकर झगड़ा तो कभी लड़का या लड़की को लेकर झगड़ा। लेकिन जो आज हम आपको खबर बताने वाले है जिसे सुनकर आप दंग हो जायेंगे। दरसल मामला पटना के पानापुर का है जहाँ बारात में लौंडा नाच नही ले जाने पर दूल्हे, दूल्हे के पिता सहित बारातियों को लड़की पक्ष ने जमकर पिटाई की।

बताया जा रहा है की वर पक्ष के लोग पटना पानापुर से बारात लेकर आरा जगदीशपुर थाना के कौड़ा गांव पहुंचे थे जैसे ही गांव में सभी बारात के लोग पहुंचे तो लड़की पक्ष के लोग आग बबूला हो गए और लौंडा नाच को लेकर दोनों पक्षों में बहस हो गई बहस इतनी बढ़ गई की मारपीट की नौबत आ गई. वही लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे, दूल्हे के पिता सहित बारातियों से जमकर मारपीट की।

जिसमे पिटाई से दूल्हे और दूल्हे के पिता का सिर फटा गया साथ ही बाराती में गए लोग भी घायल हो गए सभी घायलों को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहाँ सभी का इलाज चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरहत्ती के दौरान लड़की पक्ष के लोग शराब के नशे में चूर थे और सभी बांस फट्टे लेकर दूल्हे पक्ष को जमकर पीट दिया। वही लड़का पक्ष के लोगो ने लड़की पक्ष के लोगों पर जेवरात और रूपये लूटने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की है. वही पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

https://youtu.be/dtGfLMsY2Ww

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network