आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 27 अप्रैल 2023 : अररिया : नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जहाँगीर बस्ती एनएच 57 पर एक युवक पर जानलेवा हमला और मारपीट गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया था। नगर थाना क्षेत्र के जहांगीर टोला स्टेशन रोड निवासी घायल युवक तारीक अनवर ने पुलिस को बयाना दिया था।जिसके आधार पर जिसमें अली हैदर नैयर सहित तीन लोगों को आरोपी बनाते हुए नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों अररिया नगर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर एक युवक के साथ पूर्व से चले आरहे विवाद को लेकर अली हैदर नैयर ने 3 लोगों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था तथा उसके साथ जमकर मारपीट की गई थी, युवकों को स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया में भर्ती कराया गया था, जहां पर चिकित्सकों द्वारा युवक का प्राथमिक उपचार किया गया। इस मामले की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर युवक का फर्द बयान लिया था जिसके आधार पर रविवार की रात्री अररिया नगर थाना में अली हैदर नयैर सहित तीन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर लो गई है। फर्द बयान के आधार पर दर्ज की गई प्राथमिकी में आईपीसी की धारा 307, 379 सहित कई संगीन धारा लगाया गया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए घायल युवक मो. तारीक अनवर ने बताया कि पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर अली हैदर अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की कोशिश की गई और सर पर धारदार हथियार से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, साथी अली हैदर के द्वारा गले में रस्सी लगाकर जान से मारने की कोशिश की गई। इस बीच हल्ला सुनकर आसपास के लोग आए जिसे देख कर सभी लोग मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में उन्होंने पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था। जिसके आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network