आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 फरवरी 2023 : बिक्रमगंज । थाना क्षेत्र के मोरौना गांव में सोमवार की देर संध्या लगभग 6:30 से 7 बजे के आसपास एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर देने का मामला सामने आया है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जख्मी युवक थाना क्षेत्र के मोरौना निवासी मंगरु पांडेय उर्फ नंद किशोर पांडेय के 28 वर्षीय पुत्र राजू पांडेय को चाकू से मार कर जख्मी कर दिया गया है । आनन- फानन की स्थिति में जख्मी के परिजनों ने जख्मी श्री पांडेय को प्राथमिक इलाज के लिए शहर के डुमरांव रोड में अवस्थित रीता मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया । जहां पर अस्पताल के निदेशक सह चिकित्सक डॉ अरुण कुमार के द्वारा जख्मी युवक का प्राथमिक इलाज कर बेहतर उपचार के लिए सासाराम सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया ।

चिकित्सक के अनुसार जख्मी श्री पांडेय के बाएं साइड के बांह , छाती व कमर पर जख्म का निशान मिला । जिनका प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंच जायजा लेते हुए जख्मी युवक से मामले के बारे में गहन पूछताछ की । उसके उपरांत पुलिस ने जख्मी युवक के फर्द बयान के आधार पर उक्त गांव के ही रहने वाले बमबम कुमार यादव उर्फ बमबम कुमार एवं रंजन यादव के विरुद्ध कांड दर्ज की । जख्मी के द्वारा बताया गया कि इन्ही लोगों के द्वारा पूर्व में भी मेरे ऊपर हमला किया गया था । जिस मामले को लेकर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था , लेकिन पुनः दुबारा सोमवार की देर संध्या मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया गया ।

इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटित घटना की सूचना प्राप्त हुई है । जिस मामले में जख्मी युवक के फर्द बयान के आधार पर कांड दर्ज कर मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर मामले में संलिप्त नामजद प्राथमिकी अभियुक्त बमबम कुमार यादव उर्फ बमबम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया । लेकिन दूसरा नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला । उन्होंने कहा कि फरार आरोपी को भी बहुत जल्द से जल्द सलाखों के अंदर डाल दिया जाएगा । किसी भी सूरत पर दोषी को नही बख्शा जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network