रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 06 जुलाई 2021 : डेहरी-ऑन-सोन ।अकोढीगोला थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी पुल के समीप एक मजदूर को हत्या कर शव को सोन कैनाल के पीड पर फेक दिया। शव को पहचान कर राहगीर ने परिजन व पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। मजदूर की हत्या होने कि खबर शंकरपुर गांव मे आग कि तरह फैल गई। खबर मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच कर शव को देखने लगे। मृतक के मुंह मे मिट्टी भरी हुई थी। और उसके शरीर से खुन निकल रहा था। ग्रामीणों ने उसे देख हत्या कर फेक देने पर आक्रोश जताने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस ने ग्रामीणों के आक्रोश को शांत कराते हुए शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हास्पिटल सासाराम भेजा।

प्राप्त जनकारी के अनुसार शंकरपुर निवासी स्व श्रीपति साह के 38 वर्षीय पुत्र दारा साह लगभग 8 बजे अपने घर से मजदूरी करने के लिए निकले। वह सेन्ट्रीग व ढलाई मे मजदूरी करता था। और हनुमानगढ़ी पुल पर लिटी छोला खाकर हनुमानगढ़ी स्थित सोन कैनाल पीड पर बसे शीबू कुमार के घर चले गए। जहां किसी बात को लेकर दारा साह से शीबू के परिजन मे हथापाई हुआ।और शीबू के परिजन ने हत्या कर साक्ष मिटाने के लिए सोन कैनाल पर फेंक दिया।

यह जनकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि दारा साह की हत्या कर शव को सोन कैनाल पर फेका हुआ था। पुलिस मौके पर पहुंच कर महिला अंजू देवी व महिला के भाई शीबू कुमार को गिरफ्तार करते हुए शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हास्पिटल सासाराम भेजा दिया गया। फिलहाल मृतक के परिजन द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है आवेदन मिलते ही आगे कि करवाई किया जाऐगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network