आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 मार्च 2022 : भागलपुर : तातारपुर थाना क्षेत्र के कजवेलीचक में गुरुवार रात को बम विस्फोट के बाद लगातार मृतकों की संख्या 14 हो गयी है और 10 लोगों का इलाज चल रहा है। मलबा को हटा लिया गया है। इसकी पुष्टि बिहार के DGP ने भी की है। इस घटना में तीन घर भी जमीनदोज हो गये हैं। वहीं घटना के बाद अब पुलिस महकमा भी हरकत में आ गया है। तातारपुर थाना प्रभारी संजय कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद बिहार के डीजीपी एस के सिंघल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि घटना की एटीएस टीम जांच करेगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी यहां 2002 में बम ब्लास्ट हो चुका था।

अस्पताल में सुरक्षा को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है कि कहीं से भी कोई घटना यहां पर ना हो सके। वहीं मलबे से शव निकलने का सिलसिला अभी भी जारी है।

ततारपुर थाना के काजवलीचक में बम विस्फोट में कई अवासीय घर और दुकान व मकान जमीनदोज हो गये। घटना की जानकारी मिलने पर बचाव दल मौके पर पहुंचे। मौके पर एसडीआरएफ को भी बुलाया गया। जेसीबी से मलबे हटाने का काम किया गया। लगभग 17 घंटों से लगातार रेस्क्यू का काम किया गया।

विस्फोट इतना जोरदार था कि घटनास्थल से चार किलोमीटर तक के मकानों में मौजूद लोगों को झटके लगे। स्थानीय निवासियों ने बताया कि कुछ देर तक तो समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या है। देर रात होने से काफी देर तक लोग असमंजस में रहे कि भूकंप है या ब्लास्ट। घरों से बाहर आने पर जब अफरातफरी मची तो पुलिस को सूचना दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network