आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 12 अप्रैल 2023 : गया। बिहार के विश्व प्रसिद्ध पर्यटक क्षेत्र बोधगया में मंगलवार को सब्जी मंडी में अचानक आग लग गई। महाबोधि मंदिर से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित वर्मा मोड के समीप फल एवं सब्जी मंडी में एक-एक करके सिलेंडर फटने लगे और आग लग गई. सिलेंडर फटने से बोधगया सब्जी मार्केट के तकरीबन 100 से अधिक दुकाने चपेट में आ गई है . घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस के मुताबिक, सब्जी और फल मंडी में दोपहर के बाद अचानक आग लग गई। स्थानीय दुकानदार कुछ समझ पाते कि देखते-देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई है. फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंचकर आग को बुझाने में जुट गई है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अग्निशमन दस्ता घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। दुकानदारों के मुताबिक, पहले जमा कचरे में आग लगी और फिर आग फैलती चली गई। सब्जी मंडी के पास में फास्ट फूड की कई दुकानें लगती हैं। बताया जाता है कि इसके अंदर रखे गैस सिलेंडर में भी ब्लास्ट हुआ है।

जिस मंडी में आग लगी वह मंडी महाबोधि मंदिर के समीप बताई जा रही है। बोधगया के थाना प्रभारी रूपेश कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network