आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 दिसम्बर 2022 : बिक्रमगंज । नासरीगंज थाना क्षेत्र के इटिम्हा गांव के इटिम्हा-पटखवलिया सिवान के (बधार) में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार शव को सिवान में फेंक फरार हो गए । मृतक उक्त गांव के ही निवासी विक्रमा सिंह यादव का 26 वर्षीय पुत्र किशोर कुमार उर्फ पप्पू बताया जाता है । घटना के विषय में बताया जाता है कि मृतक का इटिम्हा बाजार में किराना का दुकान है , जिसे वह स्वयं चलाता था । वह मंगलवार को सुबह प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान खोल चलाया और दोपहर में दुकान बंद कर घर लौटा । दोपहर के भोजन के बाद जो घर से निकला तो वापस नहीं आया , जबकि शाम 7 बजे गांव में मृतक देखा गया है और रात्रि 8 बजे तक अपने मित्रों से बात करते भी ग्रामीणों ने देखा, जब देर रात तक घर नहीं आया, तो उसके मोबाइल फोन पर स्वजनों ने संपर्क साधा जिसपर घंटी बजती रही पर कोई उत्तर नहीं मिला । स्वजन देर रात्रि तक खोजते रहे , सगे सम्बन्धियों से एवं उसके मित्रों से पता लगाते रहे , लेकिन कोई सुराग नहीं मिला । सुबह 8 बजे बधार में ग्रामीणों ने शव देख शोर मचाया और पुलिस को सूचना दिया ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया । थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि मृतक के सर में कान के समीप एक गोली लगी है । घटनास्थल से मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है । अभी घटना का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है । पुलिस सभी एंगल से घटना की जांच में जुट गई है । घटना स्थल से मिले मोबाइल के सभी नम्बर को ट्रेस किया जा रहा है । शीघ्र ही घटना का उद्भेदन कर लिया जायेगा और अपराधी सलाखों के पीछे होंगें । इधर घटना स्थल पर पहुंचे बिक्रमगंज एसडीपीओ शशिभूषण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्वजन से मिलकर जानकारी लिया और डॉग स्क्वाड ने भी खोजी कुत्ता के माध्यम से घटनास्थल की छानबीन की गई , लेकिन अभी तक कोई सुराग का पता नहीं चल पाया है । एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस उक्त घटना के गहन छानबीन में लग गई है ।

एसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष को सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर शीघ्र घटना के तह तक जाने और अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है । इधर उक्त घटना को ले उक्त गांव में चर्चा का विषय है , लोग घटना के विभिन्न कारणों का कयास लगा रहे हैं । इधर स्वजनों ने किसी से भी दुश्मनी होने से साफ इंकार किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network