आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 20 अप्रैल 2023 : औरंगाबाद/बिहार। बिहार में औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गुरुवार को आग लगने की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं और एक बच्ची शामिल है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हेतमपुर गांव में तीन घरों में भीषण आग लग जाने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह झुलस गए।

बताया जाता है कि दोपहर में पहले आग एक घर में लगी और फिर आसपास के दो अन्य घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग पर जब तक काबू पाया जाता, तब तक झुलस कर तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान विनय की पत्नी गीता देवी, सतलेश भुइयां की पत्नी रीना देवी और बेटी पूजा कुमारी के रूप में की गई है। आग लगने के कारणों की सही जानकारी नहीं है। कुछ लोगों का कहना है कि आग बिजली के शॉर्ट सर्*ट से लगी है, जबकि कुछ लोग कहते हैं कि खाना बनाने के दौरान आग लगी।

इधर, घटना स्थल पर पहुंचे अपर समाहर्ता आशीष कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतकों के परिजनों तथा पीड़ित परिवार को प्रशासन की ओर से तत्काल सहायता उपलब्ध कराई गई है और राज्य सरकार के प्रावधान के अनुसार मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की सहायता शीघ्र प्रदान कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network