आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 29 जनवरी 2022 : सीवान । बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर आभूषण दुकान में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट के दौरान अपराधियों ने ताबडतोड़ बमबारी भी की. पिछले कुछ दिनों में सोने-चांदी की दुकान में लूट ये लगातार पांचवी वारदात है. पटना के बाकरगंज, राजीवनगर के साथ साथ बिहारशरीफ और गोपालगंज में अपराधियों ने स्वर्णाभूषण की दुकान पर लूट की घटना दर्ज की गयी है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिस्टल औऱ बम से लैस अपराधियों ने सिवान के दरौंदा के चांचोड़ा बाजार में सोने-चांदी की दुकान पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दुकान में घुसकर करीब 10 लाख रूपये के गहने लूट लिये। इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए बम धमाके किए और फायरिंग भी की. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जब भागने लगे तो स्थानीय लोगों ने उनका पीछा किया. इसके बाद लुटेरों ने लोगों पर बम फेंका. बम विस्फोट में कई स्थानीय लोगों के घायल होने की सूचना है।

स्थानीय लोग बता रहे हैं कि अपराधियों की तादाद 6 थी. वे सभी पिस्टल औऱ बम से लैस थे. घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल से कुछ जिंदा बम भी बरामद किए जाने की सूचना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network