आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 03 मार्च 2023 : पटना । नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एनएमसीएच) से जुड़े पटना के प्रमुख डॉक्टर बुधवार शाम से लापता हैं, हालांकि पुलिस ने उनकी कार का पता लगा लिया है। उनके परिजनों को आशंका है कि उनका अपहरण किया गया है लेकिन अभी तक फिरौती की कोई कॉल नहीं आई है। डॉ. संजय कुमार ने अपनी पत्नी प्रोफेसर सलोनी कुमारी, जो डिग्री कॉलेज में अंग्रेजी की प्रोफेसर हैं, को सूचना दी थी कि वह किसी काम से मुजफ्फरपुर जा रहे हैं। उन्होंने बुधवार शाम 7.42 बजे फोन पर उनसे संपर्क किया था और कहा कि उनकी कार गांधी सेतु पर ट्रैफिक जाम में फंसी हुई है। उस कॉल के बाद कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वह फोन नहीं उठा रहे थे।

पत्नी ने पटना पुलिस को दिए एक बयान में कहा, चूंकि वह फोन नहीं उठा रहे थे, मैंने अपनी बड़ी बेटी यूपी कैडर की आईएएस अधिकारी डिंपल वर्मा और उनके पति यूपी पुलिस के एडीजीपी, लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत वर्मा को उनके लापता होने के बारे में सूचित किया। मैंने पटना पुलिस को भी सूचित किया और पटना के पत्रकार नगर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। मेरे पति न तो मुजफ्फरपुर पहुंचे और न ही पटना घर लौटे।

जांच के दौरान पटना पुलिस ने गांधी सेतु के पिलर नंबर 46 से उनकी बंद कार का पता लगाने में कामयाबी हासिल की। जब इसे दूसरी चाबी से खोला गया तो अंदर उनके दो मोबाइल फोन मिले लेकिन डॉ. संजय कुमार गायब थे। पटना पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, यह प्रथम दृष्टया गुमशुदगी का मामला है..हम उनके मोबाइल फोन की सीडीआर स्कैन कर रहे हैं और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रहे हैं। जांच चल रही है और हम जल्द ही इस मामले का खुलासा करेंगे। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी इस घटना पर चिंता जताई है। इसने पटना पुलिस से लापता डॉक्टर का पता लगाने को कहा है। इस घटना पर पटना पुलिस ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network