आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 अप्रैल 2023 : मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिला के नया रामनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बाइक पर सवार एक दंपति की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक पति जहां एलआईसी का एजेंट था, वहीं पत्नी एक प्राथमिक सवास्थ्य केंद्र में नर्स के पद पर कार्यरत थी। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, पति आशीष राज अपनी पत्नी सुनीता कुमारी को बाइक पर बैठाकर कहीं जा रहा था कि चंदनपुरा के जानकीनगर के पास अपराधियों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से फरार हो गए। पति आशीष राज साफियाबाद के डकरा सतखजुरिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

मुंगेर सदर के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक बाइक से जा रहे पति पत्नी को गोली मारी गई है। पति की मौके पर मौत हो गई है, जबकि गंभीर हालात में पत्नी को अस्पताल भेजा गया, जहां पत्नी की भी मौत हो गई। मृतक की पहचान सतखजुरिया गांव निवासी आशीष राज के रूप में की गई है, जो एलआईसी का एजेंट का काम करते थे। उन्होंने बताया कि मौके से चार खोखा बरामद किया है। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस को कुछ इनपुट्स मिले हैं। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network