रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 27 नवम्बर 2021 : पश्चिम बंगाल : बिहार पुलिस ने पश्चिम बंगाल के बड़े शराब माफिया मुर्शीद आलम को गिरफ्तार कर लिया। मुर्शीद आलम पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिला के करनदिग्घी थाना के दालकोला इलाके का रहने वाला है। मद्य निषेध इकाई और पूर्णिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में उसे पूर्णिया से गिरफ्तार किया गया है। मुर्शीद आलम बंगाल से बिहार में शराब भेजने वाले सिंडिकेट का सबसे बड़ा तस्कर है। बिहार पुलिस उसके पीछे 2 साल से लगी थी। वह बंगाल से बिहार के कई जिलों में अंग्रेजी शराब के साथ नकली शराब और स्प्रिट की भी तस्करी करता था। बिहार पुलिस उसके पीछे दो साल से लगी थी।

बिहार पुलिस ने पश्चिम बंगाल के बड़े शराब माफिया मुर्शीद आलम को गिरफ्तार कर लिया। मुर्शीद आलम पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिला के करनदिग्घी थाना के दालकोला इलाके का रहने वाला है। मद्य निषेध इकाई और पूर्णिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में उसे पूर्णिया से गिरफ्तार किया गया है। मुर्शीद आलम बंगाल से बिहार में शराब भेजने वाले सिंडिकेट का सबसे बड़ा तस्कर है। बिहार पुलिस उसके पीछे 2 साल से लगी थी। वह बंगाल से बिहार के कई जिलों में अंग्रेजी शराब के साथ नकली शराब और स्प्रिट की भी तस्करी करता था। बिहार पुलिस उसके पीछे दो साल से लगी थी।

शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार बेहद गंभीर हैं। एक दिन पहले ही उन्‍होंने अधिकारियों को पटना के ज्ञान भवन में शपथ दिलाई थी। इससे पहले बैठक कर उन्‍होंने शराबबंदी को सख्‍ती से लागू करने का आदेश दिया था। उसके बाद उत्‍पाद विभाग समेत बिहार की पुलिस भी सक्रिय हो गई है। तब से लगातार कार्रवाई की जा रही है। कई शराब माफिया इस दौरान पकड़े गए हैं। शराब भी जब्‍त की गई, शराब पीने वाले जेल भेजे गए। लेकिन मुर्शीद आलम की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। उससे पूछताछ में बिहार के कई बड़े तस्‍कर पकड़ में आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network