आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 जनवरी 2023 : छपरा । नगर थाना क्षेत्र के दहियावां दरगाह के समीप एक नाबालिग लड़की के साथ एक घर मे ले जाकर दो युवकों ने गैंग रेप का प्रयास किया जिसमें उसी मुहल्ले के जितेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना कल देर संध्या की बताई जा रही है। गिरफ्तारी की पुष्टि डीएसपी सौरभ जायसवाल ने की तथा एक अन्य युवक को दबोचने का प्रयास किया जा रहा है। लड़की का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया है।

एक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना ने जिले को शर्मसार कर दिया. सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं नगर थाना पुलिस एक्शन में आई और बच्ची को साथ लेकर देर रात्रि ही छपरा सदर अस्पताल पहुंची, जहां रात्रि में ही बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. इस सूचना के बाद आरोपी फरार हो गए. वहीं मोहल्ले वासियों में आक्रोश भरा हुआ है. गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराए जाने की प्रक्रिया छपरा सदर अस्पताल में पूरी की जा रही है. इस मामले में नगर थाना अध्यक्ष रत्नेश्वर प्रसाद वर्मा ने बताया कि एक बच्ची व उसके परिजनों के द्वारा गैंगरेप की सूचना दी गई है. जिसके बाद बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं वह दल बल के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद विशेष जानकारी हो सकेगी. वैसे वह आरोपियों की गिरफ्तारी में लगे हुए हैं.

इस मामले में नाबालिग लड़की के पिता द्वारा नगर थाना में दो युवकों रवि यादव एवं जितेंद्र यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया गया है जिसमे से जितेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि रवि यादव पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network