आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 अक्टूबर 2022 : नवादा। नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के पोकसी गांव के समीप बुधवार की शाम अपराधियों ने एक युवक पर तेज धारदार हथियार से हमला कर तीन लाख रुपये लूट लिया। जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि युवक बकाए रुपए का तगादा कर कादिरगंज से अपने एक दोस्त के साथ बाइक से गांव लौट रहे थे। तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। जख्मी युवक केशौरी गांव निवासी स्व. संजय सिंह के पुत्र दीपक कुमार बताए गए हैं।

पीड़ित दीपक कुमार ने बताया कि कादिरगंज से तगादा कर बाइक से बैग में तीन लाख रुपए लेकर दोस्त रोहित के साथ घर लौट रहा था। रास्ते में पोकसी गांव जाने वाले रास्ते पर सुनसान देखकर चार की संख्या में रहे अपराधियों ने उसे घेर लिया और हाथपाई करते हुए पीठ पर टंगे बैग छीनने लगा। विरोध करने पर उसमें से एक अपराधी ने धारदार पसुली से गर्दन पर हमला कर दिया, जिससे वे जमीन पर गिर पड़े। उसके पास बैग में रहे तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि भागते अपराधियों में से एक अपराधी को उसके दोस्त रोहित ने पकड़ लिया। उसकी पहचान पोकसी गांव के ही मोहन मांझी के रूप में की गई है। पकड़े गए अपराधी को थाने को सुपुर्द किया गया। इधर पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कोई लूट की घटना नहीं हुई है। मजदूर ईंट भट्टा पर भेजने को लेकर विवाद के बाद मारपीट हुई है। पूछताछ के लिए थाना लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network