आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 सितम्बर 2022 : रानीगंज । रानीगंज थाना क्षेत्र के खरहट पंचायत के वार्ड आठ में एक व्यक्ति नदी पूजा करने गये व्यक्ति के दुलारदेई नदी में डूबने से हुई मौत । जानकरी के अनुसार गनेशी ऋषिदेव खरहट पंचायत वार्ड 7 निवासी के दामाद रामकृष्ण ऋषिदेव गितवास वार्ड 8 के निवासी था जो दुलारदेई नदी पार कर पूजा करने गया था ,पुनः पूजा कर दुलारदेई नदी पार कर के घर लौट रहा था कि नदी पार करने के क्रम में पानी के तीव्र बहाव के साथ बह गए और डूब गए ।डूबते देखकर धान कमा रहे गाँव के केशोरी ततमा ने देखा और दौर कर यह बात उनकी पत्नी पारो देवी को बताया । सूचना पर गाँव के लोग ईंट भट्ठा मसान बाबा थान के समीप पहुँचकर नदी में खाफी खोज बिन किया । पानी में शव को खोजने लगा । काफी खोजने के बाद भी डूबे व्यक्ति की शव नहीं मिलने पर इसकी सूचना रानीगंज थाना को दिया गया ।

शाम होने के कारण शनिवार को शव खोजा नहीं जा सका । वहीं इस ओर प्रशासन की काफी लापरवाही भी देखा गया । जब आदमी डूबने की खबर मीडिया में वायरल होने लगा तब रविवार को 11 बजे प्रशासन हरकत में आई । और रानीगंज सीओ मनोज वर्णवाल के द्वारा एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया जहां टीम के द्वारा 5 घण्टे तक नदी में शव को खोजने के बाद घटना स्थल से 5 किलोमीटर दूर दुलारदेई नदी में मोहनी पुल के पास शव पाया गया ।

जिसे पुलिस के द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अररिया भेज दिया गया ।

शव खोजवाने में रानीगंज सीओ मनोज वर्णवाल , रानीगंज थाना के एएसआई हृदय नारायण सिंह, चौकीदार पारस पासवान,श्रीनाथ पासवान, के साथ साथ स्थानीय लोग सक्रिय दिखे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network