आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 नवम्बर 2022 : सासाराम। भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से मंगलवार को एक लाख 70 हजार रुपए निकाल कर अपने घर लौट रहे एक सेवानिवृत्त शिक्षक से बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया है। जानकारी के मुताबिक सेवानिवृत्त शिक्षक मुरली प्रसाद रुपयों से भरा बैग लेकर फजलगंज दुर्गा कुंड स्थित अपने घर की ओर लौट रहे थे। तभी स्टेट बैंक सासाराम से हीं पीछा कर रहे बदमाशों ने शिक्षक के फजलगंज स्थित घर के पास से नकदी से भरा बैग उड़ा ले भागे।

बता दें कि सेवानिवृत्त शिक्षक मुरली प्रसाद स्टेट बैंक से नगदी लेकर साईकिल से हीं घर लौट रहे थे। घटना के संदर्भ में पीड़ित शिक्षक ने बताया कि एक लाख 70 हजार रुपए बैंक से लेकर अपने घर लौट रहे थे। जहां उनके दरवाजे के समीप हीं बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग ले भागे और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि काफी दूर तक उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है।

इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि पीड़ित की सूचना पर पुलिस जांच कर रही है तथा सीसीटीवी भी खंगाला जा रहा है। हालांकि सीसीटीवी कैमरे से कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है लेकिन पुलिस हर बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network