आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 जनवरी 2022 : मुजफ्फरपुर : पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद जिले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताज़ा मामला मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के बसंतपुर स्थित PNB ब्रांच में की है। लुटेरों ने लाखों रुपये लूट लिए हैं। हालाँकि राशि अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि 5 से 6 लाख की लूट हुई है।

लूट के बाद बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से करीब 6 राउंड फायरिंग भी की। फायरिंग के दौरान ग्रामीणों ने बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया। इससे दो लुटेरे बाइक से गिर पड़े। वहीं अन्य फरार हो गए। ग्रामीणों ने दोनों की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इस बीच सरैया थानेदार सुनील कुमार मौके पर पहुंचे। दोनों लुटेरों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

बताते चलें की कल ही जिले के एसएसपी जयंतकान्त ने कई थानेदारों का तबादला कर दिया था। एसएसपी ने कांटी थाना अध्यक्ष के पद पर इंस्पेक्टर संजय सिंह पदस्थापित किया है। वही नगर थानेदार ओम प्रकाश को सदर सर्किल(A) का इंस्पेक्टर बनाया गया है।जबकि मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार को नगर थानेदार बनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network