आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 04 नवम्बर 2022 : पटना : बिहार में कानून व्यवस्था की हालत को लेकर विपक्ष हर दिन सवाल खड़े करता है लेकिन सरकार में बैठे नेता इसे राजनीति बताते हैं। राजधानी पटना में लॉ एंड ऑर्डर की हालत क्या है और अपराधियों का दुस्साहस किस कदर बढ़ गया है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ममेरे भाई के ऊपर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है।

यह मामला पूर्व सांसद और तेजस्वी यादव के मामा सुभाष यादव से जुड़ा हुआ है। सुभाष यादव के बेटे रणधीर यादव के ऊपर पटना में अपराधियों ने फायरिंग की है। इस घटना में रणधीर यादव बाल-बाल बच गए हैं। हालांकि उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है। रणधीर पटना में एक प्राइवेट स्कूल चलाते हैं।

पूर्व सांसद सुभाष यादव के बेटे रणधीर के ऊपर हमला उस वक्त हुआ जब वह जेपी सेतु से अटल पथ की ओर आगे बढ़े थे। इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक अपराधियों की पहचान को लेकर कुछ इनपुट मिला है और सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जा रही है।

घटना को लेकर जो पूरी जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रणधीर अपनी कार से जेपी गंगा पथ से गुजर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार से दूसरी कार उनकी गाड़ी से टकराते–टकराते बची। इसके बाद जब रणधीर की गाड़ी अटल पथ से होकर घर जाने के लिए आगे बढ़ी तो उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया। इस दौरान उस कार में सवार अपराधी रणधीर की गाड़ी पर फायरिंग करने लगे। इससे रणधीर की गाड़ी का पिछला शीशा भी टूट गया। रणधीर के मुताबिक अपराधियों ने उनकी गाड़ी के ऊपर 4 से 5 राउंड फायरिंग की।

पूर्व सांसद सुभाष यादव का आवास एयरपोर्ट थाना इलाके के विधायक कॉलोनी में है। रणधीर यहीं पर वापस आ रहे थे। बकौल रणधीर हुआ वैशाली जिले के महुआ स्थित अपने ससुराल गए थे और घर वापसी के दौरान यह घटना हुई। रणधीर मान रहे हैं कि उनकी जिंदगी बाल-बाल बच गई। पटना पुलिस घटना के पीछे रोडरेज को फिलहाल कारण मान रही है लेकिन अपराधियों का दुस्साहस जिस तरह बढ़ा हुआ दिख रहा है उससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है। आपको बता दें कि सुभाष यादव और लालू यादव के परिवार के बीच अब काफी दूरियां हैं। इसके बावजूद तेजस्वी यादव के ममेरे भाई के ऊपर फायरिंग की घटना लगातार चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network