घायलों में 5 पुलिसकर्मी व 6 पिकअप सवार, होमगार्ड अरविंद सिंह की जमुई में तथा कालेश्वर यादव की देवघर में इलाज के क्रम में हुई मौत , डीजे लदा पिकअप वाहन के चालक शराब के नशे में थे धुत,जा रहे थे बाराती

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 मई 2023 : जमुई/चकाई : चकाई- जमूई मुख्यमार्ग में मेहशा मोड़ के पास शुक्रवार रात तेज रफ्तार में रहे एक डीजे लदे पिकअप वाहन ने चकाई थाना की गश्ती जिप्सी में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में पुलिस वाहन पर सवार पुलिस कर्मियों सहित 13 लोग घायल हो गए । घटना रात 11.30 बजे के करीब की बताई जाती है। इलाज के क्रम में दो होमगार्ड जवान की मौत हो गयी। मृतक होमगार्ड जवान की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के कसरोटी निवासी कालेश्वर यादव एवं महेश्वरी गांव निवासी अरविंद सिंह के रूप में हुई है। चकाई थाना की गश्ती टीम जिप्सी वाहन से चकाई-जमूई मार्ग में गश्ती पर थी और अपने थाना क्षेत्र की सीमा से पुनः चकाई की ओर लौट रही थी। इसी क्रम में मेहशा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे डीजे लदे पिकअप वाहन ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में होमगार्ड जवानों का 3 राइफल भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों में एसआई सच्चिदानंद सिंह, चालक कुंदन गुप्ता,वकील महतो,विनय यादव,काशी मंडल और पिकअप पर सवार देवरी थाना के जमडीहा निवासी चालक बहादुर राय, ढेंजाडीह के नितेश कुमार, राजेश राय, सरोन के मिंटू राय , सौरव राय और गुड्डू कुमार, बसबुट्टी के राजेश राय घायल हो गये । पिकअप का चालक पिकअप में ही दब गया।

घटना की सूचना मिलते ही चंकाई थाना एवं चंद्रमंडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची सभी घायलों को इलाज हेतु चकाई रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया। जेसीबी के सहयोग से पिकअप में दवे चालक को बाहर निकाला गय वह शराब के नशे में धुत था। चकाई रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद घायलों को देवघर एवं जमुई रेफर कर दिया है। इलाज के क्रम में दो होमगार्ड जवान की मौत हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network