आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 जनवरी 2023 : सासाराम : सासाराम के जीवन बीमा निगम कार्यालय के शाखा प्रबंधक सुजित कुमार झा ने खुदकुशी कर ली है। रविवार को उनका शव पंखे से लटकता पाया गया। एलआइसी कार्यालय परिसर में स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी के फ्लैट में उनका शव पंखे से लटकता पाया गया। पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। स्थानीय नगर थाना ने घटनास्थल को सील कर दिया है तथा उनके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। 

बता दें कि एलआईसी सासाराम के प्रबंधक सुजीत कुमार पाण्डेय झारखंड राज्य के बोकारो के रहने वाले हैं तथा वे अपने आवास में अकेले हीं रह रहे थे। घटना को लेकर जीतने मुंह उतनी बातें की जा रही है। कोई इसे परिवारिक तनाव तो कोई इसे अलग नजरिए से भी देख रहा है। लेकिन सुजीत कुमार पांडे ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की है यह जांच का विषय है। वहीं एलआईसी परिसर में तैनात सिक्योरिटी गार्ड तेज़ प्रकाश सिंह ने बताया कि उन्होंने सुबह-सुबह श्री पांडेय के आवास पर दूध और पानी की बोतल पहुंचाई। लेकिन उसके बाद सफाई कर्मी के पहुंचने पर उनके आवास का मुख्य दरवाजा बंद मिला। कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों को भी सूचना दी गई।अन्य कर्मियों को बुलाकर सीढ़ी के सहारे बालकोनी से देखा गया तो प्रबंधक का शव पंखे से लटका हुआ मिला।

शाखा प्रबंधक की आत्महत्या से सहकर्मी भी हैरान हैं। उनका कहना है कि शुक्रवार को जोनल प्रबंधक की बैठक नटराज होटल में थी। उस दिन सुजीत कुमार पाण्डेय ने बैठक में भाग लिया था। वे बिल्कुल स्वस्थ एवं सामान्य दिख रहे थे। शनिवार को एलआईसी कार्यालय बंद था। आज रविवार को उनकी आत्महत्या की बात सामने आई है।

फिलहाल नगर थाना सासाराम की पुलिस बोकारो से उनके परिवार के आने का इंतजार कर रही है। ताकि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा सके। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network