आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 15 दिसंबर 2021 : औरंगाबाद : बिहार की आर्थिक अपराध ईकाई द्वारा आज जिस SDPO के ठिकानों पर अवैध संपत्ति अर्जित करने के मामले में आज छापेमारी की जा रही है। उस अधिकारी के बारे में अब एक बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि औरंगाबाद सदर के पूर्व SDPO अनूप कुमार खुद कभी आर्थिक अपराध ईकाई के लिए काम कर चुके हैं और कई भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का हिस्सा रहे हैं। अब SDPO खुद EOU के निशाने पर आ गए हैं।

बताया गया कि SDPO अनूप कुमार पूर्व में डेढ़ साल तक आर्थिक अपराध ईकाई में काम कर चुके हैं। जब वह भ्रष्टाचार व अवैध कमाई करनेवाला अधिकारियों पर कार्रवाई करते थे। लेकिन पैसे की चमक ऐसी रही कि वह खुद भी इससे बच नहीं सके और भ्रष्टाचार के गर्त में गहरे तक डूबते चले गए। आज स्थिति यह हो गई अनूप कुमार के पास कितनी अवैध संपत्ति है, इसके बारे में खुद वह भी सही तरीके से नहीं बता पाएंगे।

SDPO अनूप कुमार के खिलाफ EOU द्वारा यह पहली बार कार्रवाई नहीं की गई है, बल्कि इससे पूर्व भी छापेमारी हुई है, जिसमें एक करोड़ से ज्यादा के अवैध संपत्ति के होने की जानकारी मिली थी। अब एक बार फिर से उनके ठिकानों पर आज छापेमारी की जा रही है। जिसमें पटना के भूतनाथ रोड आवास, गया के पैतृक आवास और रांची स्थित एक अपार्टमेंट में छापेमारी की जा रही है।

https://youtu.be/FU7h7zL-wPM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network