https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 मई 2023 : कैमूर: अभी कुछ दिन पहले ही बाइक चेकिंग के दौरान जहानाबाद के एक दारोगा ने एक युवक गोली मार दी थी। कुछ इसी तरह का कारनामा अब कैमूर के मोहनिया थाने की पुलिस ने कर दिखाया है। यहां एक युवक सड़क पर साइकिल से गुजर रहा था। तभी सामने से एक ई रिक्शा आता देख व वो साइड हो गया और उसने गाड़ी रोक दी। लेकिन गाड़ी ने उसकी खड़ी बाइक में धक्का मार दिया। चोट लगने से युवक जमीन पर गिर गया और उसने जब कहा कि ‘सर, ऐसे गाड़ी थोड़े न चलाते हैं?’ लेकिन उसे क्या पता था कि गाड़ी में सिविल ड्रेस में मोहनिया थाने की पुलिस के जवान बैठे हुए थे। हद देखिए कि इतना कहते ही रक्षक बनने का दावा करने वाली बिहार पुलिस भक्षक बन गई।

बीच सड़क युवक को पीटा, फिर लॉकअप में भी बंद कर मारा

इसके बात तो मानो युवक शाहरुख अली पर पुलिस वालों ने कहर बरपा दिया। उसे बीच सड़क पर सिविल ड्रेस में गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा। इसके बाद तो जो हुआ वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर दे। भरदम पिटाई करने के बाद युवक को टांग कर पुलिस थाने ले आई। आरोप है कि इसके बाद उसकी लॉकअप में बंद कर बेरहमी से पिटाई की गई। पूरा मामला गुरुवार का है। इधर लॉकअप में पुलिस की पिटाई से शाहरुख की हालत बिगड़ गई। इसके बाद उसके घरवाले वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए। लेकिन वहां हालत गंभीर देखते हुए उसे बनारस रेफर कर दिया गया।

कंपनी से काम कर खाना खाने घर जा रहा था निर्दोष युवक

पूरा मामला गुरुवार की दोपहर का है। शाहरुख अली महिंद्रा एजेंसी मोहनिया से काम कर के घर खाना खाने जा रहा था। तभी मोहनिया थाने के कुछ जवान सिविल ड्रेस में ई-रिक्शा से थाने से निकल रहे थे। वहीं पुलिस वालों को थाने से निकलता देख लड़का अपनी साइकिल रोक कर खड़ा हो गया। लेकिन यहीं ई-रिक्शा ने युवक की साइकिल को टक्कर मार दिया। इसके बाद मौके पर 4 से 5 पुलिस वालों ने उसे पकड़कर मोहनिया थाना के अंदर ले जाकर जमकर लाठी-डंडे ,लात घूंसों से पीट कर अधमरा कर दिया। इस बारे में उसी वक्त मोहनिया एसडीपीओ मोहम्मद फैज अहमद से बात की गई। उन्होनें बताया कि वो मामले की जांच कर रहे हैं और इसके बाद ही पूरी जानकारी दे पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network