आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 अगस्त 2022 : कैमूर : कैमूर के रामपुर प्रखंड क्षेत्र के करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गावती जलाशय के पश्चिमी नहर के पास सोमवार की देर शाम नहाने गये एक चौदह साल के किशोर की डूबकर मौत हो गयी। नहाने के दौरान डूबने से मरे किशोर की पहचान बेलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत भोरेया गांव निवासी धर्मराज पासवान के चौदह वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में हुई है।

धीरज के मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली परिजनों में चित्कार मच गया। गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीं धीरज का शव जैसे ही उसके घर पहुंचा शव को देखने के लिए लोगों की हुजूम जुट गयी। बता दें कि मृतक किशोर धीरज कुमार अपने दोस्तों के साथ सोमवार को करमचट थाना क्षेत्र में पड़नेवाले दुर्गावती जलाशय पर घूमने के लिए गया था।

इसी बीच धीरज अपने दोस्तों के साथ दुर्गावती जलाशय से निकली नहर के पास जलाशय में नहाने लगा। नहाने के दौरान धीरजन गहरे पानी में चला गया  और डूबने लगा। इधर किशोर के डूबने की सूचना करमचट थाना को किसी के द्वारा दिया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर के माध्यम से डूबे किशोर को  पानी से बाहर निकाला गया। बाहर निकाले जाने के बाद पाया गया कि किशोर धीरज की मौत हो चुकी है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर सदर अस्पताल भभुआ में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network