रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 04 दिसंबर 2021 : जमुई। बालडा मोड पर पहले से घात लगाये अपराधियों ने तबाड तोड तीन चार गोली दाग दी।  तीन नकाबपोश अपराधी बाईक से भाग मिर्जागंज की ओर हथियार लहराते भाग निकला। अलीगंज प्रखंड के दरखा पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो को नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार की संध्या 4:30 बजे सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार प्रकाश महतो किसी समारोह में शरीक होकर कैलाश डैम से बालडा मोड पहुचे थे। जैसे ही मुखिया बाईक से उतरकर होटल के समीप खडा हुए थे जैसे पहले से ही घात लगाये अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन चार गोली दाग दी। गोली मुखिया को सीना व पेट तथा कमर के नीचे जाघ में गोली लगी ।  आनन फानन में नवादा ले गये जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मुखिया प्रकाश महतो किसी साथी के द्वारा औलिया बाबा की पूजा कर खससी दिया गया था।जो निमंत्रण में गये थे।और वापस लौटकर वे बालडा पहुंचे थे,तभी तीन की संख्या नकाबपोश अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया और ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद गुस्साये ग्रामीणों व परिजनों ने नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित बालडा मोड के समीप सडक जाम कर दिया है।और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन समाचार लिखे जाने तक कर रहे थे।

https://youtu.be/5txTtsH-EfY

घटना की सूचना मिलते ही सिकंदरा पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना स्थल से चार खोखा भी बरामद किया गया है। मौके पर सिकंदरा एवं लछुआड थाना की पुलिस मौजूद थी। ग्रामीणों ने पुलिस दो वाहन को वाहन को किया आग के हवाले। अलीगंज।  दरखा पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो की हत्या के बाद गुस्साये परिजनों व ग्रामीणों ने सिकंदरा मुख्य मार्ग में बालडा मोड के घंटों सडकों जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही सिकंदरा ,लछुआड व चंद्रदीप पुलिस घटना स्थल पहुंची और पुलिस पब्लिक में नोक झोंक के बाद आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिस की जिपसी व बोलेरो दो वाहन में आग लगा दिया।

सूञो के अनुसार  दोनों तरफ से हवाई फायरिंग होने की भी सूचना है।बता दें कि शुक्रवार की लगभग 4:30 बजे बाईक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने दरखा पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो पर ताबड़तोड़ फायरिंग चार पांच गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस व ग्रामीणों में काफी तनाव बना हुआ है। एसडीपीओ डा राकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों के द्वारा  दरखा पंचायत की मुखिया को गोली मारकर हत्या कर दी है,आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा सडक जाम कर दिया गया था, समझा रही पुलिस से ग्रामीण उलझ गये और पुलिस के दो वाहन में आग लगा दी। वहां पुलिस काफी संख्या पहुंच चुकी है।और मामला को शान्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network