आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 12 फरवरी 2023 : गया : गया में जदयू नेता सुनील कुमार सिंह हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने मृतक सुनील कुमार सिंह  के भाई की पत्नी व उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि जेडीयू नेता सुनील कुमार सिंह की 10 फरवरी 2023 को उस समय देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वो एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होकर घर लौट रहे थे.  मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो मामले में सुनील सिंह के छोटे भाई की पत्नी अंजली सिंह और अंजली के भाई रजनीश कुमार की भूमिका मिली. दोनों से कड़ाई से जब पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने सारे राज उगल दिए. बता दें कि मृतक की पत्नी ने मामले में हत्या का मामला मुफ्फसिल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस के मुताबिक, सुनील कुमार सिंह के भाई की पत्नी अंजली सिंह ने जमीन विवाद के कारण सुनील सिंह की हत्या साजिश रची और इसमें उसका साथ दिया उसके भाई रजनीश ने. सुनील सिंह और अंजली सिंह के बीच काफी समय से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. रजनीश और अंजली सिंह ने सुनील कुमार सिंह की हत्या की साजिश रची और उनके पीछे कुछ बदमाशों को लगा दिया दिया. हालांकि, हत्या करने वाले बदमाश अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं. मामले की जांच एसआईटी द्वारा की जा रही है. रजनीश और अंजली सिंह के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर शेष हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

दोस्त के बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे वापस 

घटना शुक्रवार की देर रात की है. जब जदयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और  जदयू जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल अपने किसी दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुध गोली चलाना शुरू कर दिया. घायल सुनील कुमार सिंह को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसुंडा गांव की है. 

घर के बाहर ही अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली 

घटना के संबंध में जदयू प्रवक्ता रहे अवध बिहारी पटेल ने बताया की दोनों साथ में हीं अपने बाइक से बर्थडे पार्टी में गए थे. पार्टी के बाद दोनों साथ में वहां से निकले थे क्योंकि दोनों का घर पास में हीं है. सुनील कुमार सिंह का घर गांव में पहले है तो वह अपने घर के पास रुक गए और अवध बिहारी पटेल अपने घर के लिए आगे बढ़े ही थे तभी फायरिंग की आवाज सुनाई दी तभी ही वो दौड़ कर सुनील कुमार सिंह के घर पहुंचे तो देखा की उन्हें गोली लगी है और वो बुरी तरह खून से लथपथ है. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही इलाज के लिए एएनएमएमसीएच लाया गया. जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network