चार चौकीदारों को चकमा देकर विचाराधीन कैदी उपचार के दौरान छपरा सदर अस्पताल से फरार ; ड्यूटी पर से 2 सिपाही और 2 चौकीदार

हथकड़ी सरकाकर कैदी फरार बाहर घूम रहे थे दो चौकीदार ; दो सिपाही घर पर कर रहे थे आराम ; उपचार के दौरान छपरा सदर अस्पताल से हुआ फरार

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 20 मार्च 2023 : छपरा : छपरा जिले में हथकड़ी सरकाकर कैदी के भागने की घटनाएं आम हो चुकी है, लेकिन ताजा मामला छपरा सदर अस्पताल से सामने आया है. जहां कैदी को कमरे में बंद कर दो चौकीदार बाहर घूम रहे थे. जबकि दो सिपाही घर पर आराम फरमा रहे थे. इतनी देर में कैदी हथकड़ी के रस्सी के सहारे ही खिड़की से लटककर भाग निकलने में सफल रहा. बता दें कि बनियापुर थाना पुलिस के द्वारा शराब के मामले में थाना क्षेत्र के बेदौली भगवानपुर निवासी स्वर्गीय शिव शिवमंगल महतो के 45 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र महतो को गिरफ्तार किया गया था. जिसे मंडल कारा भेज दिया गया लेकिन वहां उसके अचेत होकर गिरने के बाद उसे पुनः छपरा सदर अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया था. जहां उसका कमान दो चौकीदार एवं दो सिपाही को सौंपा गया था. जिसमें बनियापुर थाना के दो सिपाही प्रकाश चंद्र एवं महिला सिपाही प्रिया भारती के साथ दो चौकीदार व्यास मांझी और संजय मांझी कमान के साथ उसे उपचार कराने के लिए छपरा सदर अस्पताल आए थे. जहां दोनों सिपाही अस्पताल छोड़ कर घर चले गए, जबकि दोनों चौकीदारों उसे कमरे में बंद कर बाहर टहल रहे थे. इतनी देर में विचाराधीन कैदी हथकड़ी के रस्सी के सहारे कमरे की खिड़की से लटक कर भाग निकलने में सफल रहा और पुलिस उसे ढूंढती रह गई फिलहाल इस सूचना के बाद बनियापुर थाना पर हड़कंप मचा हुआ है और पुलिसकर्मी उसकी तलाश में गांव की खाक छान रहे हैं.

सदर अस्पताल में उपचार के दौरान एक विचाराधीन कैदी चार चौकीदारों को चकमा देकर हथकड़ी की रस्सी के सहारे ही खिड़की से कूदकर भाग निकलने में सफल रहा. कुछ पल बाद दो चौकीदार कैदी कक्ष में पहुंचे तो देखा कि कैदी नहीं है और हथकड़ी खिड़की के सहारे बाहर लटका हुआ है. जिसके बाद उन्हें समझते देर नहीं लगी कि भाग निकला है और वह आनन-फानन में इधर-उधर खोजबीन में दौड़ते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network