आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 जनवरी 2023 : डेहरी ऑन सोन । दरिया थाना पुलिस ने एक अपराधकर्मी को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।यह जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि दरिहट थानान्तर्गत दिनांक 24.09.2022 को अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा एक मोटरसाईकिल चोरी कर लिया गया।

इस संबंध में वादी के लिखित आवेदन के आधार पर दरिहट थाना काण्ड सं0-217 / 22, दिनांक- 24.09.2022 धारा-414 / 34 भा०द०वि० दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा चोरी की गई मोटरसाईकिल की बरामदगी एवं घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों के त्वरित गिरफ्तारी हेतु दरिहट थाना के पुलिस पदाधिकारी / कर्मियों के द्वारा विभिन्न ठिकानों पर लगातार छापेमारी किया जा रहा था। इसी दौरान गुप्त सुचना प्राप्त हुआ कि उक्त घटना में चोरी की गई मोटरसाईकिल अकोढ़ीगोला बजार के पास देखा गया है जहाँ सुचना के सत्यापन एवं छापेमारी के दौरान एक अपराधकर्मी अतुल उर्फ शुभम, ग्राम मोडिहा, थाना-दरिहट, जिला-रोहतास को गिरफ्तार किया गया है तथा इनके पास से उक्त घटना में चोरी किया हुआ मोटरसाईकिल को भी बरामद किया गया है।

उक्त अपराधकर्मी के द्वारा इस काण्ड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है उल्लेखनीय है कि इस काण्ड में पूर्व में 01 अपराधकर्मी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। काण्ड में संलिप्त अन्य अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी किया जा रहा है, जिन्हें जल्द हीं गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network