आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 फरवरी 2022 : मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के शहर में देर रात को बेख़ौफ़ अपराधियों ने व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के तिलक मैदान रोड में घटी है और उस समय जर्दा-परचून व्यवसाई गोविंद कुमार (35) अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। घर में जा ही रहे थे तभी घात लगाए अपराधियों ने ठीक उनके घर के बाहर पिछे से एक गोली मारी वे स्कूटी से गिरे और अचेत हालत में सड़क पर गिर गए और बेहोश हो गए।

वही गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास से काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई और वही इसी बीच बाइक सवार हुए दो अपराधी वहां से भाग निकले थे। घायल हालत में उन्हें एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां कुछ ही देर में उनकी मौत हो गयी गोली पीठ में लगी थी जो की सीने तक पहुंच गई थी इसी कारण से उनका मौत हो है। घटनास्थल टाउन थाना से महज 150 मीटर की दूरी पर है।

वही पर इस घटना की सूचना टाउन थाना की भी नगर पुलिस के टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान मौके पर पहुंचे और वहां से पुलिस को एक खोखा बरामद हुआ वही कुछ देर बाद एसएसपी जयंतकांत भी घटनास्थल पर पहुंचे आसपास के कई लोगों और परिजन से घटना के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है वही हालांकि परिजन अभी कुछ विशेष जानकारी नहीं दे रहे हैं मृतक पुरानी बाजार में जर्दा की दुकान चलाते थे हर दिन देर शाम को दुकान बंद कर घर आते थे पुलिस आशंका जता रही है कि अपराधियों को व्यवसायी के घर आने का समय पहले से पता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network