छापे में 5.32 करोड़ मिले थे नकद

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 2 सितम्बर 2022 : किशनगंज : अवैध संपत्ति अर्जित करने वाले धनकुबेर अधिकारियों पर नकेल कसने के लिए निगरानी विभाग पूरी तरह सक्रिय है. शनिवार को किशनगंज में पदस्थापित ग्रामीण कार्य विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय राय के पटना के रूपसपुर स्थित आवास में छापेमारी की गई. यहां से लगभग एक करोड़ रुपये कैश मिले हैं. जमीन के कागजात और ज्वेलरी बरामद किए गए हैं. छापेमारी का नेतृत्व कर रहे निगरानी विभाग के डीएसपी सुजीत कुमार ने बताया कि सुबह 10:30 बजे से छापेमारी हो रही है. पटना के अलावा किशनगंज में भी छापेमारी हो रही है.

पटना स्थित आवास से काफी कैश मिले हैं जो लगभग एक करोड़ के आसपास हो सकते हैं. अभी गिनती नहीं की गई है. साथ ही काफी मात्रा में सोने और चांदी के आभूषण भी बरामद किए गए हैं. बैंक डिटेल भी मिले हैं. अभी छापेमारी जारी है. पूरा आंकड़ा साफ नहीं हुआ है. सुजीत सागर ने बताया कि एक गोपनीय परिवाद की सूचना आई थी कि एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय राय ने अवैध संपत्ति अर्जित की है. इसके बाद टीम ने इसकी जांच की और सही पाया. इसमें निगरानी थाना कांड संख्या 43/22 दर्ज करते हुए हम लोगों ने कार्रवाई शुरू की है.

किशनगंज में भी मिले हैं कैश

किशनगंज में छापेमारी कर निगरानी की टीम ने डेढ़ करोड़ से ऊपर की राशि जब्त की है. नकद के साथ-साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज को बरामद किया गया है. निगरानी विभाग की टीम शहर के रूईधासा स्थित ग्रामीण कार्य विभाग कार्यालय, लाइन मोहल्ला स्थित कार्यपालक अभियंता के आवास के साथ-साथ कई अन्य स्थानों पर भी छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network