आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 मार्च 2023 : रानीगंज। रानीगंज थाना क्षेत्र के छतियोंना वार्ड 11 में कुत्ता को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग के द्वारा दूसरे बुजुर्ग की जान लेने की मामला प्रकाश में आया है । मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार समय करीब 10 बजे छतियोना निवासी मोहम्मद मुजुल पिता रफुल उम्र 50 वर्ष लगभग के दरवाजे पर रज्जाक पिता हबीब खान उम्र 60 वर्ष ग्राम छतियोंना वार्ड 11 नामक व्यक्ति के पोता खेल रहा था। तभी अचानक मुजुल की मुर्गी लेकर आवारा कुत्ता भागने लगा, जिसपर मुजुल के द्वारा खेल रहे रज्जाक के पोता मुमफरीद ,साहेब को कुत्ता से मुर्गी छिनने के लिए कहा गया , जिसपर बच्चों के द्वारा कहा गया कि हम रोजा में है , कैसे कुत्ता को पकड़ेंगे ।

इसी पर मुजुल ने बच्चे के साथ मार पीट किया , मारखाने के बाद बच्चा रोता हुआ अपने दादा रज्जाक के पास पहुंचा और सारी बातों को अपने दादा रज्जाक से सुनाया । बच्चों की बातों को सुनकड ,दादा रज्जाक गुस्साते हुए मुजुल के पास पहुंच बच्चे को मारने की वजह पूछा। दोनों में इसी बात को लेकर कहा सुनी होने लगा और होते होते मुजुल ने रज्जाक के उपड़ हाथ छोड़ दिया । जिसके प्रतिउत्तर में रज्जाक ने भी मुजुल को एक थप्पड़ मारा। रज्जाक की मार से मुजुल जमीन पर गिर गया , अचानक उनकी प्राण पखेरू उड़ गए । मुजुल को मृत देख परिजन रज्जाक के उपड़ टूट पड़े और रज्जाक वहां से भाग कर बगल के गावँ
रेहुआ अपने दोस्त के घर चला गया ।उधर रोते बिलखते परिजनों के द्वारा मुजुल को बचाने की उम्मीद से अररिया ले जाया गया जहां डॉक्टर के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर छान बिन किया। हत्यारा रज्जाक के बारे में रेहुआ भागने की जानकारी पर पुलिस रेहुआ पहुंचा जहां सराफत नामक व्यक्ति के दरवाजे पर से हत्यारा रज्जाक को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को परिजनों को शोप दिया गया, जहां परिजन के द्वारा शव का अंतिम संस्कार किया गया । वहीं मामले को लेकर रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि मामले को लेकर दो व्यक्तियों के विरुद्ध केश दर्ज किया गया है जिसमे एक व्यक्ति को गिरप्तार किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network