4 लापता हुई बच्चियों को उनके परिजनों से मिलवाया

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 02 फरवरी 2023 : डेहरी ऑन सोन । कानून व्यवस्था, अपराध नियंत्रण, कानूनों का पालन करवाना पुलिस का कर्तव्य है, इसके साथ ही आमजन की सहायता करना भी पुलिस का फर्ज बनता है। अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में एस पी विनीत कुमार ने बताया कि नासरीगंज थाना क्षेत्र के मौना ग्राम से 6 से 11 वर्ष की 4 बालिकाओं के गुम होने की सूचना प्राप्त हुई ,जो खेत में काम करने के लिए घर से बाहर गई थी।

सूचना प्राप्त होते ही एसडीपीओ बिक्रमगंज अंचल पुलिस निरीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लेते हुए बच्चों की तस्वीर साइबर सेनानी और विभिन्न मीडिया ग्रुप में भी भेजी गई। जिले के सभी थानो को एलर्ट कर दिया गया तथा तीन टीमों का गठन किया गया। एसपी ने बताया कि इन टीमों के द्वारा रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन,बस स्टैंड आरपीएफ व जनता से समन्वय रखते हुए तलाशी अभियान चलाया गया। इसी क्रम में रात्रि लगभग 11:30 बजे औरंगाबाद जिले की बारुण थाना पुलिस ने सूचित किया कि 4 बच्चियां बस स्टैंड पर रात्रि गश्ती के क्रम में मिली है। सूचना पाते ही नासरीगंज पुलिस ने महिला अभिरक्षा में चारों लड़कियों को लाया गया। इन लड़कियों से पूछताछ की जा रही है ।

एसपी ने बताया कि डेहरी थाने में डायल 112 में प्रतिनियुक्त टीम को सूचना मिली कि इंद्रपुरी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने माता पिता से झगड़ा कर अपना हाथ ब्लेड से काट लिया है।सूचना प्राप्त होते ही टीम ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर तुरंत युवक को घर से निकाला और उसका इलाज करवाया। एक दूसरी घटना में डेहरी थाना क्षेत्र के पड़ाव मैदान सब्जी मंडी में एक ईटा लदे ट्रैक्टर के पेड़ से टकरा जाने के कारण एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। टीम ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में पहुंचाया। उन्होंने कहा कि पुलिस अपने कर्तव्य पर अग्रसर है तथा जनता का भी सहयोग अपेक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network