आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 24 अक्टूबर 2022 : लखनऊ । उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक कंटेनर ट्रक-कार की टक्कर से 5 लोगों की मृत्यु हुई है । SP आशीष श्रीवास्तव ने बताया, “एक कार लखनऊ से संत कबीरनगर जा रही थी वह सड़क किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई। गाड़ी में सवार 5 लोगों की मृत्यु हो गई है। मृतकों के परिवारजनों को सूचित कर दिया है।”

जानकारी के मुताबिक, पूरा परिवार दीपावली मानने लखनऊ से अपने गांव संकबीर नगर के ढोढई जा रहा था. मुंडेरवा थाना के खजहौला के पास हाईवे पर खड़ी कंटेनर में अचानक कार अनियंत्रित होकर पीछे से घुस गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने भी दम तोड़ दिया.

मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई जो लखनऊ जलनिगम में एई के पद पर तैनात थे. लखनऊ से अपने गांव दीपावली मनाने जा रहे थे. इस हादसे में जलनिगम के एई विनोद कुमार, उनकी पत्नी नीलम, मां सरस्वती देवी, बेटा यथार्थ गौतम, बेटी श्रेया की भी मौत हो गई. एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि खझौला में कार हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. हाईवे पर खड़ी कंटेनर में कार फंस गई थी. जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network