आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 फरवरी 2023 : मशरक : मशरक थाना क्षेत्र के धवरी मदारपुर गाँव में एक महिला की हत्या ईंट के प्रहार से कर दी गयी । घटना रविवार को रात्रि 8 बजे के करीब की है । मृतक धवरी मदारपुर गाँव निवासी जवाहर प्रसाद की 45 वर्षीय पत्नी लाल मुनि देवी है ।

घटना की सुचना पर पहुंची मशरक पुलिस ने स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि डा० जितेंद्र सिंह के सहयोग से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया । इस मामले में मृतक की बेटी रोशनी कुमारी द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है । जिसमें सनकौली गाँव निवासी स्वर्गीय नगीना मांझी के पुत्र छोटे लाल मांझी को नामजद किया गया है ।

घटना की जानकारी राजमिस्त्री के साथ मजदूरी करने छपरा गए उसके पति को दी गयी । प्राथमिकी के मुताबिक घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी । बेटी रोशनी 7 बजे के करीब पड़ोसी बैजनाथ ठाकुर के घर जन्मदिन समारोह में गयी थी । वापस आयी तो देखा कि छोटे लाल मांझी ईंट से तबातोड़ प्रहार कर रहे हैं । शोर मचाने पर हमलावर उक्त व्यक्ति ईंट छोड़कर फरार हो गया । घटना का कारण पता नहीं चल पाया है । हलांकि गाँव में इस बात की चर्चा है कि उक्त व्यक्ति का पहले से ही घर में आना जाना था । पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है । मृतक महिला का दो पुत्र है । एक शादीशुदा पुत्र अपने परिवार के साथ दुसरे प्रदेश में रहता है । जबकि दुसरा पुत्र भी दुसरे जगह है । तीन बेटी में दो की शादी हो गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network