आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 फरवरी 2023 : माँझी। रविवार को मुबारकपुर में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के गांव में आगजनी की घटना को अंजाम दिए जाने की कथित वजह से ग्रामीण मदन यादव की पत्नी की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। उपद्रव को देखते हुए मृतका का शव सोमवार की सुबह तक दरवाजे पर पड़ा रहा। आगजनी के दौरान एक पक्ष द्वारा इस बात की जोरशोर से चर्चा की गई कि हंगामें के दहशत से उक्त महिला की मौत हो गई।

जबकि दूसरे पक्ष का कहना था कि शनिवार की रात को ही उक्त महिला की मौत हो गई थी। इस विरोधाभासी चर्चा की वजह से स्थानीय पुलिस द्वारा सोमवार को मृतक महिला के पोस्टमार्टम की पुलिस द्वारा जानकारी दी गई। सोमवार को मुबारकपुर पहुंचे एडीजी ने भी पत्रकारों को यह जानकारी दी। उधर दूसरी तरफ अपने पति अमितेष कुमार सिंह की दर्दनाक मौत से बदहवास पत्नी पूजा देवी बार बार बेहोश हो जा रही है। जिससे परिजन बेहद परेशान हैं।

मृतक के पिता जयप्रकाश नारायण सिंह ने कहा कि मेरी बहु होश में आने पर सिर्फ इतना ही कह रही है कि मेरे पति को कहीं से भी वापस बुला दीजिये। विधवा हो चुकी बहु के सवाल परिजनों को बार बार रुला रहे हैं। सोमवार को दोपहर माँझी के बीडीओ रंजीत कुमार सिंह ने अपने स्तर से एक एम्बुलेन्स बुलाकर मृतक की पत्नी को परिजनों के संग बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network