आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 17 अप्रैल 2023 : छपरा । जिला में अतिक्रमण हटाने से संबंधित महत्वपूर्ण बैठक जिलाधिकारी सारण श्री अमन समीर की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में आहूत की गयी। जिलाधिकारी महोदय ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिला में सभी तरह के सार्वजनिक सड़कों, प्रमुख बाजारों में अतिक्रमण के कारण यातायात के सुगमतापूर्वक परिचालन में अवरोध उत्पन्न हो रहा है। अतएव प्रमुख सड़कों एवं प्रमुख बाजारों के अतिक्रमण वाले स्थलों को चिन्हित कर तत्काल अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में उपस्थित ग्रामीण कार्य विभाग, पथ निर्माण विभाग एवं उच्च पथ के अभियंतागणों को अपने-अपने विभाग से सम्बद्ध सड़कों में पड़ने वाले मुख्य बाजार, जहाँ अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या बनी रहती है एवं अन्य प्रमुख स्थलों का नाम जहाँ अतिक्रमण के कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। सभी को सूचीबद्ध कर प्रतिवेदन अविलम्ब उपलब्ध कराने का निदेश दिया गया। ताकि योजनाबद्ध तरीके से अतिक्रमण हटवाने की प्रभावी कार्रवाई तत्काल प्रारम्भ की जा सके।
बैठक में अपर समाहर्त्ता डॉ गगन, जिला के ग्रामीण कार्य विभाग, पथ निर्माण विभाग एवं उच्च पथ के सभी डिवीजनों के अभियंतागण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network