आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 दिसम्बर 2022 : हाजीपुर : सहदेई बुजुर्ग-हाजीपुर-जंदाहा मुख्य मार्ग पर सहदेई ओपी क्षेत्र के अंधराबड़ चौक स्थित एक स्वर्ण व्यवसायी को बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मार दिया। साथ ही अपराधियों ने सामान भी लूट लिया। गोली मारने के बाद अपराधियों ने बाइक पर सवार होकर हाजीपुर की ओर भाग गया। स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने कमर के निचे बाया साइड में गोली मारी है। गोली से घायल स्वर्ण व्यवसायी महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर निवासी सुरेश साह के पुत्र राहुल कुमार है। घटना उस समय हुई जब स्वर्ण व्यवसायी राहुल कुमार बुधवार की संध्या करीब 6.45 बजे अपना दुकान बंद कर रहा था, उसी बीच हाजीपुर की ओर से एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी हैमलेट लगाकर आया उसमे से एक अपराधी निचे उतर कर आया और गोली मारकर फिर हाजीपुर की भाग गया।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार पहुंच गए और घायल राहुल को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। उधर घटना की खबर सुनकर सहदेई ओपीध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी, पुलिस पदाधिकारी रहमतुल्लाह, सत्येन्द्र प्रसाद और जंदाहा थाना की पुलिस पहुंच गए और जांच में जुट गए। मौके पर घायल स्वर्ण व्यवसायी के परिजन भी पहुंच गए। गोली से घायल स्वर्ग व्यवसायी के पिता सुरेश साह के बताया कि अपराधियों ने राहुल के साथ छीना झपटी किया और जब विरोध किया तो गोली मार कर सभी सामान लूट कर ले गया। उन्होंने बताया कि राहुल को पूर्व से ही गोली मारने की धमकी दी जा रही थी। जिसकी जानकारी उसने परिवार के लोगों को दिया था। फिलहाल पुलिस दुकान और आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है।

घायल स्वर्ण व्यवसायी राहुल कुमार विगत एक वर्षों से अंधराबड़ चौक पर दुकान चला रहा है। वह परिवार के साथ अंधराबड़ चौक के पास ही भाड़े का मकान में रह रहा है। वह चार भाई में दुसरा है और सभी भाई अलग अलग दुकान चला रहा है। लोगों में चर्चा है कि अंधराबड़ चौक पर सहदेई और जंदाहा थाना की पुलिस लगातार गस्त करती है, फिर भी इस तरह का घटना होना खुलेआम प्रशासन को चुनौती देने के बराबर है। घटना को लेकर स्थानीय दुकानदारों में रोष व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network