आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 दिसम्बर 2022 : सीवान / भगवानपुर हाट : प्रखंड के ब्रह्मस्थान गांव में 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों मौत होने के मौत हो गयी । मृतकों के परिजन जहरीली शराब से मौत का आरोप लगा रहे है। मृतकों में तीन लोग एक ही गांव के हैं। मृतकों में ब्रह्मस्थान के बली यादव का पुत्र शंभू यादव, फुलेना मांझी का पुत्र अमीर मांझी, नरसिंग मांझी का पुत्र और चौकीदार अवध मांझी, सोधानी गांव के राम अयोध्या पंडित का पुत्र राजेंद्र पंडित,मोहन राय शामिल है।पूरे क्षेत्र में गम का माहौल है।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने लगभग 3 घंटे तक मलमलिया छपरा रोड को जाम किया हुआ था । बाद में एसडीएम और एसडीपीओ के दोषियों के ऊपर करवाई का आश्वासन मिलने पर सड़क से हटे।

भगवानपुर हाट । प्रखंड क्षेत्र के ब्रह्मस्थान गांव में जहरीली शराब पीने से मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है । बहुत लोग डर से बिना प्रशासन को बताए दाह संस्कार कर दे रहे है । उसके बाउजुद भी मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है ।

निश्चिंचित रूप से यह प्रशासन और शराब माफिया की मिली भगत को दर्शाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अवध मांझी जो थाने का चौकीदार है उसकी की मृत्यु ऐसी घटना में हुई है । मरने वालो मे अमीर मांझी , शंभू राय, महेश राय सहित चार लोग शामिल है । ग्रामीणों का कहना है की राय जी लोगो के टोला में शराब बेचा जाता है और पुलिस पैसा ले कर छोड़ देती है । कल शाम को भी पुलिस पकड़ कर ले गई थी मगर छोड़ दिया गया।

मृतको की सूची

अमीर मांझी – उनके 4 लड़के 1 लड़की जिसमे 1 लड़का की शादी हो चुकी है । जिसमे छोटे छोटे लडको की उम्र एक लड़का 9 वर्ष , एक 15 वर्ष एक 19 वर्ष , उसकी उम्र 13 वर्ष है ।

अवध मांझी (चौकीदार)- 3 लड़का एक लड़की जिसमे दो लडको की शादी हो चुकी है , लड़का की उम्र 18 वर्ष वही लड़की की उम्र 19 जो को शादी नहीं हुई हैं । लड़की की शादी इसी वर्ष करने वाले थे ।

शंभू राय : का एक लड़का एक लड़की जिनकी शादी हो चुकी है ।

महेश राय :- 1

शंकर राय : लड़की पांच जिसमे सभी को शादी हो चुकी है ।

इस पूरे मामले मे एसडीपीओ महाराजगंज और एसडीओ महाराजगंज ने बताया कि कुछ शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमोर्टम कराया जा रहा है। पोस्ट मोर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network