आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 10 दिसंबर 2023 : फुलवरिया(गोपालगंज) : फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्री ओपी अंतर्गत मिश्र बतरहां बाजार में शनिवार की दिनदहाड़े भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से लाखों की लूट होने की खबर मिल रही है. जहां घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं अपराधियों द्वारा भगाने के क्रम में दो लोगों को गोली मारे जाने की भी सूचना मिली है. प्राप्त खबर के मुताबिक मिश्र बतरहा स्थित बिहार कंप्यूटर के नाम से संचालित जिसमें भारतीय स्टेट बैंक का सीएसपी केंद्र भी चलता है.जिसमें एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.

बताया जाता है कि सीएसपी केंद्र में मौजूद कर्मियों के साथ पिस्टल की नोक पर एक लाख छियासी हजार तीन सौ नब्बे रुपए व एक मौजूद ग्राहक का मोबाइल लूट लिया गया है. घटना की सूचना के बाद हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर हर बिंदुओं की बारीकी से जांच पड़ताल करने में लगे हुए है . सीएसपी केंद्र के संचालक ब्रजकिशोर प्रसाद ने बताया कि समय 11:28 बजे के करीब में एक बाइक पर सवार अपराधी आए और हमारे सीएसपी केंद्र में घुसकर कर्मियों से पिस्टल की नोक पर नगद रुपए लूट लिए. वहीं एक अपराधी कुछ दुरी पर बाइक पर ही सड़क के किनारे खड़ा था. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर मिश्र बतरहां की तरफ भागने लगे जहां चार मोहनी के समीप भीड़भाड़ को देखकर अपराधियों ने गोली चला दी. जिसमें दो युवकों को गोली लग गई. इसके बाद वहां भगदड़ मच गया लोग इधर-उधर भागने लगे. जिसका फायदा उठाकर अपराधी आराम से मीरगंज की तरफ भाग निकले. घायलों में चौबे परसा निवासी 20 वर्षीय आजाद मियां और 22 वर्षीय रितिक कुमार बताया जा रहा है. जिनका इलाज बाजार के ही एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से एक की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने रेफर कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक आजाद मियां के सीने से गोली छूकर निकली है. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. उधर मिश्र बतरहां बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के वह अन्य तकनीकी अनुसंधान के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है. हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि एसआईटी का गठन किया गया है. हर बिंदुओं की बारीकी से जांच की जा रही है. अपराधी बहुत जल्द गिरफ्त में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network