बिक्रमगंज-डिहरी मुख्य मार्ग पर शहर के बिजली ऑफिस के समीप की घटना, मामले में पुलिस ने बालू लदे ट्रक को किया जब्त , चालक गिरफ्तार

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 मई 2023 : बिक्रमगंज(रोहतास) । सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत , दूसरा जख्मी , हालत गंभीर ,बिक्रमगंज-डिहरी मुख्य मार्ग पर शहर के बिजली ऑफिस के समीप की घटना , मामले में पुलिस ने बालू लदे ट्रक को किया जब्त , चालक गिरफ्तार । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिक्रमगंज- डिहरी मुख्य मार्ग पर शहर के बिजली ऑफिस के समीप रविवार की देर रात लगभग 11:45 बजे के आसपास बालू लदे ट्रक ने रॉन्ग साइड से आकर बाइक में जोरदार टक्कर मार दी , जिससे बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति सड़क पर गिर पड़े । तत्पश्चात ट्रक चालक ने एक व्यक्ति को सड़क पर रौंद डाला , जिससे व्यक्ति के परखच्चे उड़ गए ।

वहीं दूसरी ओर सड़क पर गिरे दूसरा व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया । सूत्रों के हवाले बताया गया कि बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति स्थानीय शहर से ही किसी समारोह में शामिल होने के उपरांत घर वापस लौट रहे थे । घर वापस लौटते वक्त यह घटना घटित हुई । जिस घटना की सूचना उक्त दौरान मुख्य सड़क से जा रहे लोगों ने बिहार पुलिस के 112 नंबर की गाड़ी एवं स्थानीय थाना को दूरभाष के माध्यम से सूचना दी । सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस एवं 112 नंबर की बिहार पुलिस की गाड़ी घटनास्थल पहुंच घटना का जायजा लेते हुए सड़क पर परखच्चे उड़े हुए शव को कब्जे में ले लिया । वहीं दूसरी ओर जख्मी व्यक्ति को स्थानीय लोगों एवं पुलिस के सहयोग से प्राथमिक इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

साथ ही साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले ट्रक चालक को भी सासाराम रोड से गिरफ्तार कर लिया , साथ ही साथ पुलिस ने बालू लदे ट्रक को भी जब्त कर लिया । बिक्रमगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मृतक काराकाट थाना क्षेत्र अंतर्गत निज ग्राम काराकाट निवासी राम अवतार सिंह के 40 वर्षीय पुत्र विश्वामित्र सिंह उर्फ काजू सिंह बताए जाते हैं , जबकि दूसरी ओर जख्मी व्यक्ति बिक्रमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जमोढ़ी निवासी स्वर्गीय बलिराम चंद्रवंशी के 35 वर्षीय पुत्र छोटन कुमार बताया जाता है । जिनका इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है । थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले ट्रक चालक मऊ उत्तर प्रदेश का रहने वाला रमेश यादव बताया जाता है । उन्होंने बताया कि ट्रक का नंबर यूपी 50 डीटी 6528 अंकित है । जिसको शहर के बिस्कोमान भवन में पुलिस की अभिरक्षा में रखा गया है । उन्होंने कहा कि मामले में संलिप्त ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । श्री कुमार ने कहा कि शव को कब्जे में लेते हुए मृतक के परिजनों के समक्ष कानूनी कार्रवाई करते हुए अंत्य परीक्षण करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है । उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस उक्त मामले में अग्रेतर कार्रवाई कर रही है । आपको बताते चलें कि मृतक अपने पीछे 38 वर्षीय पत्नी नीरू देवी , तीन बच्चियों में 16 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी , 14 वर्षीय आकांक्षा कुमारी एवं 12 वर्षीय सुजाता कुमारी और दो पुत्रों में 11 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार व 10 वर्षीय सत्यम कुमार को छोड़कर चल बसे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network