आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 27 मई 2022 : तिलौथू /रोहतास : तिलौथू डेहरी मुख्य पथ पर पुराने पेट्रोल पंप के पास अल्टो कार ने एक पिकअप में टक्कर मारी ।जिसके बाद अनियंत्रित होकर सफारी में जोरदार टक्कर मारी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तिलौथू प्रखंड के सेवहीँ गांव के कुछ लोग अल्टो से रोहतास प्रखंड के नावाडीह बरात समारोह में जा रहे थे। जिस दौरान अल्टो चालक ने पहले एक पिकअप में टक्कर मारी। पिकअप सवार नीचे गिरा जिसे मृत समझकर अफरा तफरी में भागने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सामने से आ रही सफारी में जोरदार टक्कर मारी ।जिससे ऑल्टो सवार एक बच्चे समेत 3 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। और दो बच्चों का जमुहार मेडिकल कॉलेज में इलाज के क्रम में मृत्यु हो गई। वहीं अभी भी तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं ।वहीं घायलों का इलाज जमुहार मेडिकल कॉलेज में चिकित्सो द्वारा किय रहा है ।

मृतकों में तीस वर्षीय मनजीत कुमार , 35 वर्षीय सुमित कुमार, 5 वर्षीय रवि कुमार, निमहत गांव के निवासी रविंद्र प्रजापति के 5 वर्षीय पुत्री पम्मी कुमारी, रामेश्वर गंज सासाराम के स्वर्गीय सुमित कुमार के 6 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार शामिल है। वही आपको ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इसी घटना में पिता-पुत्र दोनों का एक साथ मृत्यु हो गई है। वहीं मृतक व्यक्ति के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि घायलों में रविन्द्र प्रजापति ग्राम निमहत, मधु कुमारी तिउरा (नॉहट्टा) निवासी, कंचन कुमारी शामिल है।थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया है। और घटनास्थल से सफारी और ऑल्टो थाना लाया गया है। वही सफारी सवार लोगों का कोई पता नहीं चल पाया है। मौके पर अंचलाधिकारी भारतेंदु सिंह, स्पेक्टर धनजय निर्दोष , थानाध्यक्ष कृपाल जी,जनप्रतिनिधि एवं पुलिसकर्मी यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के साथ ही जरूरी कार्रवाई में लगे थे।

बीते कुछ दिनों से तिलौथू डेहरी रोड पर सड़क हादसों की संख्या बढ़ गई है ।इसके बावजूद भी लोग सचेत होकर नहीं चल रहे हैं और लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network