70 हजार रुपया नगदी सहित 7 लाख रुपये की सामग्री जला

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 जनवरी 2023 : बिक्रमगंज । स्थानीय शहर के सासाराम रोड में थाना चौक के पास स्थित नुरी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में गुरुवार को अचानक आग लगने से 70 हजार रुपये नगदी सहित लगभग 7 लाख रुपये की संपत्ति जल गई । इस संबंध में दुकानदार द्वारा पुलिस एवं सीओ बिक्रमगंज को सूचना दी गई है । घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासाराम रोड में स्थित नुरी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में गुरुवार की रात शॉट सर्किट से अचानक आग लग गई । दुकान से निकलते आग की लपट देख मकान मालिक ने हो-हल्ला किया तथा इसकी सूचना दुकानदार वार्ड 27 निवासी रासिद आलम को मोबाइल से दिया । घटना की जानकारी होने पर लोग दुकान के पास पहुंच कर आग पर काबु पाने का प्रयास किए । सफलता नहीं मिलने पर घटना की सूचना अग्निशमन दल को दिया गया ।

सूचना मिलने पर अग्निशमन दल वहां पहुंच किसी तरह आग पर काबु पाया । इस बीच दुकान की सारी सामग्री जलकर नष्ट हो गई थी । दुकानदार रासिद आलम ने बताया कि दुकान में 70 हजार रुपया नगदी सहित लगभग 7 लाख रुपये की सामग्री जलकर नष्ट हो गई है । उन्होंने बताया कि प्रतिदिन की तरह मैं पांच बजे शाम में दुकान बंद कर वार्ड 27 में स्थित अपने घर चला गया था । करीब 8:45 बजे रात में मकान मालिक ने मोबाइल पर सूचना दी कि आपके दुकान में आग लगी है ।

सूचना मिलते हीं मैं दुकान पर पहुंचा तो देखा कि आसपास के लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे है । उन्होंने बताया कि इस संबंध में थानाध्यक्ष और सीओ बिक्रमगंज को सूचना दे दी गई है । थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिली है । उधर सीओ ने बताया कि आग लगी की घटना में हुए नुकसान का रिपोर्ट तैयार कर उसे वरीय अधिकारियों को भेजा जाएगा ताकि दुकानदार को उचित मुआवजा मिल सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network