आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 09 फरवरी 2023 : बिक्रमगंज (रोहतास)। सूर्यपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत अगरेर कला गांव से एक विवाहिता के साथ परिवार वालों द्वारा मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है । विवाहिता ने अब अपनी सुरक्षा को लेकर रोहतास एसपी से भी गुहार लगाई है । घटना को लेकर विवाहिता ने बताया कि बीते 5 फरवरी को वह अपने कमरे में बैठी थी । तभी परिवार वालों ने उसके कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे घर से बाहर निकाल दिया तथा उसके सामान भी बाहर फेंक दिए । वहीं इस पूरे घटना का विवाहिता ने वीडियो भी बना लिया । लेकिन ससुराल पक्ष द्वारा विवाहिता से मोबाइल छीन कर तोड़ दिया गया । हालांकि मोबाइल बनने के बाद बनाए गए वीडियो सुरक्षित मिले हैं , जो प्रमाण के लिए काफी है ।

घटना की शिकायत लेकर सुर्यपूरा थाना पहुंची विवाहिता ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो सूर्यपुरा थाना की पुलिस स्वयं अपने वाहन से विवाहिता को ससुराल लेकर गई । जहां ससुराल पक्ष ने पुलिस के सामने भी विवाहिता को घर में रखने से मना कर दिया । जिसके पश्चात पुलिस ने खतरे को भांपते हुए विवाहिता को अपने मायके जाने के लिए कहा तथा पूरी सुरक्षा के साथ उसके गंतव्य तक भेज दिया । विवाहिता ने बताया कि उसके ससुराल पक्ष के लोग ऊंची रसूख वाले हैं ।जिसके कारण सुर्यपुरा थाना की पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है ।

विवाहिता का आरोप है कि ससुराल पक्ष के चचेरे ससुर जो ऊंची रसूख वाले हैं, उसके पति और परिजनों में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं । जिसके कारण उसका ससुराल में रह पाना मुश्किल हो गया है । इधर विवाहिता ने अब रोहतास एसपी से गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है । अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहतास पुलिस सफेदपोश और ऊंचे रसूख वाले तक कब पहुंचती है । ताकि विवाहिता संग अभद्र व्यवहार, मारपीट और उसके मोबाइल तोड़ने के मामले में उसे उचित न्याय मिल सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network