आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 दिसम्बर 2022 : पटना | केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा कथित रूप से राजद प्रमुख लालू प्रसाद के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला फिर से खोल दिए जाने को लेकर बुधवार को बिहार के नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग साथ आ गए हैं, इसलिए ऐसा हो रहा है। पटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्रकारों ने जब लालू प्रसाद के खिलाफ भ्रष्टाचार के एक मामले की जांच फिर से शुरू करने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा, देख लीजिए ये क्या हो रहा है। हम लोग साथ आ गए हैं इसलिए ये हो रहा है।

बताया जाता है कि यह मामला एक प्रमुख रियल एस्टेट कंपनी को आवंटित भारतीय रेलवे की विभिन्न परियोजनाओं से संबंधित है। मामला उस समय का है, जब केंद्र की यूपीए-2 सरकार में लालू प्रसाद रेल मंत्री थे। इस मामले में तेजस्वी यादव और उनकी दो बहनें भी आरोपी हैं।

इस बीच, हालांकि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जांच एजेंसी ने कभी यह मामला बंद ही नहीं किया है।

इधर, नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के 30 दिसंबर को कोलकाता में ‘नमामि गंगे’ कार्यक्रम के लिए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भेजे जाने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि इसके पहले भी इस कार्यक्रम के लिए हुई बैठक में तत्कालीन उप मुख्यमंत्री ही भेजे गए थे। उन्होंने कहा कि अब किसी को कुछ कहना है तो कहते रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network