शराब बेचने की सूचना पर कार्रवाई के लिए गई थी उत्पाद विभाग की पुलिस, घटना में एक महिला सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल, उपद्रवियों ने तीन गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त , बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मोरौना गांव की घटना , मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 अप्रैल 2023 : बिक्रमगंज(रोहतास) : गुरुवार की रात शराब बेचने की सूचना पर कार्रवाई के लिए उत्पाद विभाग की टीम अपने पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के मोरौना गांव के चिन्हित स्थल यादव टोला एवं हरिजन टोला पर पहुंच शराब बरामदगी व कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी करने के दौरान उक्त गांव के ही रहने वाले संजय कुमार यादव समेत एक अन्य कारोबारी अपने हाथों में शराब की बोतल को लेकर लहरा रहे थे , तो उक्त क्रम में ही उत्पाद विभाग की पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया , लेकिन दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से किसी तरह से हाथ छुड़ाकर भाग निकले । तत्पश्चात मौजूद पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीछा किए , उसी दौरान उपद्रवियों ने ईट पत्थर एवं लाठी-डंडे से उत्पाद विभाग की टीम एवं पुलिस के ऊपर हमला बोल दिया । जिस क्रम में उत्पाद विभाग की एक महिला सब इंस्पेक्टर जूही राज , एएसआई रंजीत कुमार सिंह , महिला सिपाही तूलिका कुमारी एवं होमगार्ड के सिपाही सुमीर कुमार जख्मी हो गए । जानकारी देते हुए अनुमंडलीय उत्पाद निरीक्षक धीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के दौरान सब इंस्पेक्टर जूही राज को सिर एवं एएसआई रंजीत कुमार सिंह को हाथ एवं बांह में चोटे आई हैं । श्रीवास्तव ने कहा कि महिला सिपाही तूलिका कुमारी एवं होमगार्ड के सिपाही सुमीर कुमार को भी आंशिक चोटें आई है , जिनका इलाज किया गया ।

उन्होंने बताया कि घटनाक्रम में उपद्रवियों के द्वारा 3 गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है । उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र कुमार पाल , अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह , बिक्रमगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच मामले में संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी । छापेमारी के दौरान उक्त गांव के ही रहने वाले रामाशीष राम के पुत्र संतोष राम , गोवर्धन राम के पुत्र मनोज कुमार प्रजापति , स्वर्गीय लथेरी राम के पुत्र देव कुमार राम एवं संतोष राम के पुत्र बंटी कुमार को गिरफ्तार किया गया । मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है । खबर लिखे जाने तक उक्त मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए प्रक्रिया चल रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network