आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 जनवरी 2023 : छपरा : छपरा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां प्रेम प्रसंग में किशोरी की हत्या कर दी गई, आरोपी ने किशोरी की मां को भी नहीं छोड़ा उस पर भी चाकू से हमला कर दिया जिसकी हालत नाजुक है. बताया जा रहा है कि आरोपी जो की रिश्ते में किशोरी का भाई है, उससे उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसका मां अक्सर विरोध करती थी. देर रात आरोपी घर में घुस गया पहले तो किशोरी की गला काटकर हत्या कर दी और फिर मां को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. जिससे गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया है. 

आरोपी ने घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम 

मामला मढौरा गौरा ओपी के सलीमापुर बाजार के टोला गांव की है. जहां मंगलवार की बीती रात ढाई बजे रात में आरोपी युवक ने पड़ोस के घर में घुसकर किशोरी की गला काटकर हत्या कर दी. वहीं, युवती की मां को भी चाकू से गोदकर गंभीर अवस्था में जख्मी कर फरार हो गया. स्थानीय लोग चीख पुकार सुनकर दौरे लेकिन तब तक आरोपी युवक फरार हो चुका था. आनन – फानन में ग्रामीण किशोरी की मां को अस्पताल ले गए और इस घटना की सूचना गौरा ओपी को दी. 

आरोपी और मृतिका रिश्ते में हैं भाई बहन

मौके पर पहुंची गौरा ओपी की पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और मृत किशोरी दोनों का घर आमने सामने है और दोनों रिश्ते में भाई बहन हैं. किशोरी आरोपी युवक की ममेरी बहन है. किशोरी 16 वर्षीय प्रियंका कुमारी संजय साह की पुत्री है. घटना के दौरान घर में किशोरी और उसकी माता के अलावा उसकी दो छोटी बहन ही घर में थी, किशोरी के पिता संजय साह दूसरे राज्य में रहते हैं.  

मृतिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था आरोपी का 

स्थानीय लोगों ने बताया की आरोपी युवक का अपने रिश्ते के मामा की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका विरोध उसकी मां करती थी, वहीं कुछ लोगों  ने बताया की किशोरी उस लड़के को पसंद नहीं करती थी, जिस वजह से कई बार दोनों परिवारों में झगड़ा झंझट हुआ है. लेकिन अचानक से इस घटना से एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. फिलहाल किशोरी की मां के बयान पर ही मामले का राज खुलेगा कि आखिर युवक रात को किस लिए आया था और ऐसा क्या हुआ कि आरोपी ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network