आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 जून 2022 : पटना। बिहार के समस्तीपुर के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में एक परिवार के पांच सदस्यों के आत्महत्या करने की घटना को विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार के लिए काला धब्बा बताया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को अत्यंत दर्दनाक और दुखद बताया।

उन्होंने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, समस्तीपुर में एक गरीब परिवार के सभी 5 सदस्यों ने गरीबी, भुखमरी, आर्थिक तंगी, महंगाई, बेरोजगारी और बदहाली से त्रस्त होकर सामूहिक आत्महत्या कर ली। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना अत्यंत दर्दनाक, हृदय विदारक, दु:खद और कथित डबल इंजन सरकार के बड़बोलेपन पर करारा तमाचा एवं काला धब्बा है।

समस्तीपुर जिले के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव में रविवार को परिवार के पांच लोगों के शव फंदे से लटकती मिली थी। मृतकों की पहचान मनोज झा, उसकी पत्नी सुंदरमनी देवी, उनकी मां सीता देवी और बच्चे सत्यम व शिवम के रूप में की गई है। पुलिस उपाधीक्षक डी के पाण्डेय ने बताया कि प्रथम ²ष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। वैसे, पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, झा का परिवार कुछ कर्ज ले रखा था, जिस कारण वह दबाव में था। घटना का कारण आर्थिक तंगी बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network