आरा-सासाराम मुख्य पथ पर जरलाही मठिया मुख्य गेट के समीप की घटना, आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों ने मुख्य सड़क पर शव को रख घंटों किया जाम

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 मई 2023 : बिक्रमगंज(रोहतास)। बिक्रमगंज-सासाराम मुख्य पथ पर मंगलवार को लगभग 3 बजे के आसपास जरलाही मठिया मुख्य गेट के समीप तेज रफ्तार से आ रही ब्रेजा कार ने ले ली फेरीवाले की जान , आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों ने मुख्य सड़क पर शव को रख घंटों किया जाम । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिक्रमगंज से सासाराम की ओर तेज रफ्तार से जा रही ब्रेजा कार ने एक फेरी वाले की जान ले ली । घटना के बारे में बताया जाता है कि फेरीवाला अपनी साइकिल से मुख्य सड़क जैसे ही पार कर रहा था तो उसी समय बिक्रमगंज की ओर से तेज रफ्तार से आ रही ब्रेजा कार ने साइकिल सवार में जोरदार टक्कर मार दी । सूत्रों के हवाले बताया गया कि ब्रेजा कार ने फेरीवाले के शरीर को मुख्य सड़क पर घसीटते हुए महज 100 मीटर की दूरी पर ले गया और चालक वाहन को लेकर भागने में सफल रहा । स्थानीय लोगों ने गाड़ी को पकड़ने का प्रयास किया , लेकिन सफल नहीं हो पाए । स्थानीय लोगों ने घटित घटना के बारे में स्थानीय थाना को सूचना दी । सूचना मिलते ही बिक्रमगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच जायजा लेते हुए शव को कब्जे में ले लिया । आपको बताते चले कि घटनास्थल पर दावथ थानाध्यक्ष संजीव कुमार व संझौली थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे हुए थे । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी अमित प्रताप सिंह भी घटनास्थल पहुंच जायजा लेने के लिए पहुंचे हुए थे ।

घटना को लेकर मृतक के परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर मुख्य सड़क पर शव को रख मृतक के परिजनों को उचित मुआवजे को लेकर मुख्य सड़क को लगभग घंटों जाम रखा । घटना की सूचना मिलते ही काराकाट प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत जयश्री मुखिया प्रतिनिधि रितेश सिंह घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों से मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की । घटित घटना को लेकर जयश्री पंचायत मुखिया के प्रतिनिधि श्री सिंह ने अनुमंडल पदाधिकारी को दूरभाष से घटित घटना के बारे में बताया । साथ ही साथ मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की बात कही । तो अनुमंडल पदाधिकारी श्री पाल ने स्थानीय मुखिया को आश्वस्त करते हुए कहा कि सरकारी प्रावधान के मुताबिक जो भी सहायता राशि होगी मृतक के परिजनों को दी जाएगी । तत्पश्चात वरीय अधिकारियों के आश्वासन के उपरांत सड़क जाम को हटवाया गया ।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बिक्रमगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मृतक काराकाट थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जयश्री के रहने वाले मूल निवासी महेंद्र साह के 20 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार की मौत ब्रेजा कार की चपेट में आने से हो गई है । उन्होंने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों के समक्ष कानूनी कार्रवाई करते हुए अंत्य परीक्षण करने के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया । थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है । मौके पर मृतक की मां सीता देवी , बड़े भाई कमलेश कुमार अपने भाई के शव को देख दहाड़ मारकर रोने लगे । साथ ही साथ मृतक के स्थानीय गांव से भी सैकड़ो लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network